न्यूज़, ब्लॉग , चर्चित व्यक्तिव , पर्यटन और सामाज और धर्म कर्म की खबरे देखो दुनिया लेकिन हमारे भाटापारा के नजरिये से ...........

CENTRAL GOVT JOB

header ads

Friday, July 3, 2020

सांसद का PSO सहित 8 कोरोना पॉजेटिव : छत्तीसगढ़ के इस सांसद का PSO निकला कोरोना पॉजेटिव….3 दिन पहले टेस्ट कराने के बाद आज भी आया था ड्यूटी पर…..सांसद का हो रहा कोरोना टेस्ट













छत्तीसगढ़ में आज सुबह 8 नये कोरोना मरीज मिले हैं। इन आठ कोरोना पॉजेटिव में 7 की रिपोर्ट एम्स से आयी है, जबकि 1 की पॉजेटिव रिपोर्ट SLR लैब से मिली है। जिन 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव मिली है, उनमें से 5 अकेले राजधानी रायपुर से हैं।






रायपुर सांसद सुनील सोनी के PSO की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी



खास बात ये है कि रायपुर सांसद सुनील सोनी के PSO की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। इस खबर के बाद अब सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। दरअसल पीएसओ ने तीन दिन पहले ही कोरोना का टेस्ट एम्स में कराया था। लेकिन इसकी जानकारी सांसद सुनील सोनी तक को नहीं दी।

सुनील सोनी ने इसकी पुष्टि की है। दरअसल तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट कराने के बावजूद भी लगातार ड्यूटी आया था। वो लगातार सांसद सुनील सोनी के संपर्क में रहा है, लिहाजा सांसद सुनील सोनी खुद का कोरोना टेस्ट करा रहे हैं। वहीं उनके कार्यालय के स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया जायेगा। दरअसल पीएसओ ने टेस्ट कराने के बाद इसकी जानकारी किसी को नहीं दी, लिहाजा ना सिर्फ वो सांसद के साथ घूमता रहा, बल्कि कई लोगों से मुलाकात की। कल ड्यूटी नहीं होने के बावजूद वो बंगले में आया था और कार्यालय में काफी देर तक बैठा था।

सांसद सुनील सोनी को आज सड़क सुरक्षा सप्ताह की बैठक लेनी थी, लेकिन पीएसओ के कोरोना पॉजेटिव आने के बाद सांसद ने अपनी बैठक को तत्काल स्थगित किया है। सांसद के PSO के अलावे 4 एम्स के स्टाफ की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आयी है। वहीं तीन अन्य मरीज रायपुर से बाहर के हैं। स्वास्थ्य विभाग अब पॉजेटिव आये लोगों के कांटेक्ट लिस्ट को खंगाल रहा है, ताकि उन्हें क्वारंटीन किया जा सके।
Share:

0 Comments:

Post a Comment

Followers

Search This Blog

Popular Posts

Blog Archive

Popular Posts